राजस्थान हाई कोर्ट जूनियर निजी सहायक भर्ती 2019 : आवेदन फॉर्म जारी, ऐसे करें अप्लाई

Rajasthan High Court Junior Personal Assistant recruitment 2019 : राजस्थान हाई कोर्ट, जोधपुर (Rajasthan High Court, Jodhpur) ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर जूनियर निजी सहायक (junior personal assistant) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 69 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, आवेदन प्रक्रिया 26 अगस्त से शुरू होकर 16 सितंबर तक चलेगी।

इन पदों के लिए पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में शामिल होना होगा। भर्ती परीक्षा में शॉर्टहैंड डिक्टेशन और ट्रांसक्रिप्शन शामिल होंगे। उम्मीदवारों को अंग्रेजी शॉर्टहैंड में 8 मिनट में 90 शब्द लिखने होंगे, जो कि 50 अंकों की होगी। जबकि, ट्रासंक्रिप्शन और टाइपिंग पैसेज के लिए उम्मीदवारों को 60 मिनट मिलेंगे।

Rajasthan High Court Junior Personal Assistant recruitment 2019 : पात्रता मानदंड
उम्र सीमा : इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल होनी चाहिए, जबकि ऊपरी आयु सीमा 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवारों के पास कम से कम ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए।

Rajasthan High Court Junior Personal Assistant recruitment 2019 : ऐसे करें अप्लाई
-आधिकारिक वेबसाइट hcraj.nic.in पर लॉग इन करें

-भर्ती के ड्रॉप डाउन मेनू के तहत ‘recruitment’ पर क्लिक करें

-‘junior personal assistant’ पर क्लिक करें

-मूल जानकारी का इस्तेमाल कर रजिस्टर करें

-फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें

Rajasthan High Court Junior Personal Assistant recruitment 2019 : सैलेरी
उम्मीदवारों को सैलेरी 33 हजार 800 से 1 लाख 6 हजार 700 रुपए तक मिलेगा। कोई क्वेरी होने पर उम्मीदवार हेल्पलाइन नंबर : 0291-2541042 और 2541388 पर संपर्क कर सकते हैं।



Job Update: Source

Post a Comment

0 Comments