यूपी पुलिस भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा 28 नवंबर से, एडमिट कार्ड 25 नवंबर होंगे जारी, यहां देखें

UPPRPB UP Police Constable DV/PST Admit Card 2019: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने उन अभ्यर्थियों के लिए दस्तावेज़ सत्यापन और शारीरिक मानक परीक्षण (DV / PST) की तिथियां जारी कर दी हैं। जिन अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा पास कर ली है, वे आगे के चरण की तैयारी अच्छे से करें। संवीक्षा और मानक परीक्षा के लिए बोर्ड ने नोटिफिकेशन जारी किया है। निचे दिए लिंक की सहायता नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

UPPRPB UP Police Constable DV/PST नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

UPPRPB ने इस सीधी भर्ती परीक्षा का आयोजन अक्टूबर-2018 की भर्ती प्रक्रिया के तहत रिजर्व सिविल पुलिस और रिजर्व PAC के पदों के लिए किया है। यूपीपीआरपीबी द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, भर्ती प्रक्रिया कुल 31,360 रिजर्व सिविल पुलिस और 18,208 रिजर्व पीएसी पदों के लिए आयोजित की गई थी। दस्तावेज़ सत्यापन और शारीरिक मानक परीक्षण (DV / PST) 28 नवंबर, 2019 से आयोजित किया जाएगा। चरण -1 DV / PST (D-01 से D-05) के बीच के आने वाले उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया जाएगा। DV / PST के लिए एडमिट कार्ड 25 नवंबर, 2019 को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।

जिन उम्मीदवारों को D-01 से D-05 के बीच चयन किया गया है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट - uppbpb.gov.in पर जाएं और डीवी / पीएसटी राउंड के लिए अपने एडमिट कार्ड की जांच करें और डाउनलोड कर सकते हैं। दस्तावेज सत्यापन शारीरिक दक्षता परीक्षण के बाद, चयनित उम्मीदवारों की अंतिम सूची, बोर्ड द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

[MORE_ADVERTISE1]

Job Update: Source

Post a Comment

0 Comments