SSC JHT SHT Admit Card 2019 जारी, एसएससी जूनियर हिंदी ट्रांस्लेटर एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

SSC JHT SHT Admit Card 2019: कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर हिंदी ट्रांस्लेटर और सीनियर हिंदी ट्रांस्लेटर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ट्रांस्लेटर पदों पर भर्ती परीक्षा का आयोजन 26 नवंबर 2019 को किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया था, से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड ऑफिशियल वेबसाइट ssc-cr.org पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

SSC JHT SHT admit card 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

एसएससी हिंदी ट्रांस्लेटर भर्ती परीक्षा में दो पेपर आयोजित किए जाएंगे। पहला पेपर 26 नवंबर को आयोजित किया जाएगा दूसरा पेपर पहले के परिणाम बाद आयोजित होगा। पहला पेपर कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) आयोजित होगा और इसके लिए 100 अंक तय होंगे। पहले पेपर को हल करने के लिए 2 घंटे का समय दिया जाएगा। और यह पेपर दो भाषाओं हिंदी और अंग्रेजी में आयोजित किया जाएगा। वहीं दूसरा पेपर डिस्क्रिप्टिव होगा और यह 200 अंकों का होगा। चयनित उम्मीदवारों को 35,400 रुपये से लेकर 1,12,400 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि पेपर-1 में प्रत्येक गलत उत्तर के लिए 0.25 अंक की नकारात्मक अंकन होगी। जो लोग एसएससी जेएचटी पेपर 1 2019 में योग्य होंगे, उन्हें एसएससी जेएचटी पेपर-2 2019 के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवार क्षेत्रिय वेबसाइट पर जाकर जोन वाइज एसएससी जेएचटी पेपर-1 एडमिट कार्ड 2019 भी डाउनलोड कर सकते हैं।

SSC JHT SHT Admit Card 2019 ऐसे करें डाउनलोड
उम्मीदवार, एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले क्षेत्रीय आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। यहाँ होम पेज पर दिए गए एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में आवेदन संबंधी मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करें। जानकारी सबमिट करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

Job Update: Source

Post a Comment

0 Comments