राजस्थान कॉऑपरेटिव बैंक भर्ती 2019 एडमिट कार्ड जारी, एक ही क्लिक में सीधे यहां से करें डाउनलोड

Rajasthan Cooperative Bank Admit Card 2019: राजस्थान राज्य सहकारी बैंक और विभिन्न जिला सहकारी बैंकों में विभिन्न पदों के लिए आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार, जिन्होंने राजस्थान सहकारी बैंक द्वारा निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट 19 दिसंबर, 2019 तक उम्मीदवार लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग कर, डाउनलोड कर सकते हैं।

राजस्थान राज्य सहकारी बैंक और विभिन्न जिला सहकारी बैंकों में विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन परीक्षा 16 दिसंबर, 17, 18 और 19, 2019 को आईबीपीएस द्वारा आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा राजस्थान में विभिन्न केंद्रों पर वरिष्ठ प्रबंधक, प्रबंधक, कंप्यूटर प्रोग्रामर और स्टेनो के पद के लिए ऑनलाइन आयोजित की जाएगी, और बैंकिंग सहायक के पद के लिए दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आसपास के केंद्रों पर भी आयोजित की जाएगी।

राजस्थान सहकारी बैंक एडमिट कार्ड 2019 डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

सफल उम्मीदवारों को उनकी योग्यता के आधार पर नियुक्ति के साथ-साथ उनके द्वारा दी गई बैंकों की प्राथमिकताओं के आधार पर नियुक्ति की सिफारिश की जाएगी। एक उम्मीदवार जो कुछ विशेष बैंकों के लिए उसकी / उसकी प्राथमिकताओं को इंगित नहीं करता है, केवल उन बैंकों में नियुक्ति के लिए पात्र माना जाएगा, जिनके लिए उसने अपनी वरीयता चयन किया है।



Job Update: Source

Post a Comment

0 Comments