RPSC JLO Admit Card 2019 जारी: परीक्षा जयपुर,जोधपुर और अजमेर में होगी आयोजित

RPSC Junior Legal Officer Admit Card 2019: आयोग ने जूनियर लीगल ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2019 के लिए आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सीधे अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। RPSC कनिष्ठ विधि अधिकारी के लिए लिखित परीक्षा 26 और 27 दिसंबर, 2019 को दो सत्रों में यानी सुबह और शाम को आयोजित की जाएगी।

राजस्थान हाईकोर्ट(Rajasthan Highcourt) की सख्ती के बाद आरपीएससी कनिष्ठ विधि अधिकारी भर्ती-2019 की परीक्षा जयपुर, जोधपुर और अजमेर में आयोजित करेगा। अदालती आदेश की पालना में आरपीएससी सचिव ने पेश होकर इस संबंध में अपना शपथ पत्र पेश किया। इस पर अदालत ने याचिकाओं को निस्तारण करते हुए कहा कि आयोग चाहे तो परीक्षा को री-शेड्यूल कर सकता है।

न्यायाधीश एसपी शर्मा की एकलपीठ ने यह आदेश आनंद शर्मा व अन्य की ओर से दायर याचिकाओं पर दिए। सुनवाई के दौरान आरपीएससी सचिव रेणु जयपाल अदालत में पेश हुई. उनकी ओर से शपथ पत्र पेश कर बताया गया कि पूर्व में परीक्षा के लिए केवल अजमेर जिले में 87 परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे। वहीं अब अजमेर के साथ ही जयपुर और जोधपुर में भी परीक्षा केन्द्र स्थापित करने के लिए प्रक्रिया चल रही है.परीक्षा के लिए करीब 31 हजार आवेदन आए हैं।

RPSC JLO Admit Card 2019 ऐसे करें डाउनलोड
चरण 1: RPSC SSO की आधिकारिक वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in पर जाएं
चरण 2: अपने लॉगिन क्रेडेंशियल से लॉगिन करें
चरण 3: आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा
चरण 4: डाउनलोड करें और परीक्षा में प्रवेश के लिए उसका प्रिंट आउट लें।



Job Update: Source

Post a Comment

0 Comments