RSMSSB Librarian Admit Card exam 2019: लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा 29 दिसंबर को, पूरी जानकारी यहां पढ़ें

RSMSSB Librarian Admit Card exam 2019: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड ने लाइब्रेरियन ग्रेड III के लिए परीक्षा तिथि जारी कर दी है। जिन उम्मीदवारों भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट से नोटिफिकेशन देख सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए नोटिस के अनुसार, लाइब्रेरियन ग्रेड III परीक्षा रविवार 29 दिसंबर, 2019 को सुबह 11:00 बजे से दोपहर 02:00 बजे तक आयोजित की जाएगी।

उम्मीदवार, जिन्होंने राजस्थान लाइब्रेरियन ग्रेड III पदों के लिए आवेदन किया है, वे 21 दिसंबर, 2019 से आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी डाक द्वारा नहीं भेजी जाएगी। राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने 21 मई, 2018 को लाइब्रेरियन ग्रेड III पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे। उम्मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि परीक्षा के लिए उपस्थित होने से पहले उक्त पदों के लिए जरूर सुनिश्चित करें की मांगी गई आवश्यक योग्यता और पात्रता को पूरा कर रहे हैं या नहीं।

आधिकारिक सूचना पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उम्मीदवारों को आगे सलाह दी जाती है कि वे आवश्यक सुरक्षा जांच के लिए परीक्षा शुरू होने से कम से कम डेढ़ घंटे पहले परीक्षा केंद्रों को रिपोर्ट करें। पहचान के उचित सत्यापन के बाद उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी। उम्मीदवारों को अपने नवीनतम रंगीन पासपोर्ट आकार के फोटो को एडमिट कार्ड पर निर्धारित स्थान पर चिपकाना चाहिए और नीले रंग का बॉल पेन ले जाना चाहिए। इन के अलावा, परीक्षा केंद्रों पर किसी अन्य स्टेशनरी आइटम की अनुमति नहीं है। उन्हें सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी एक फोटो पहचान पत्र ले जाना चाहिए। आवेदकों को ड्रेस कोड का पालन करना चाहिए क्योंकि कोड का अनुपालन नहीं करने पर आपको परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।



Job Update: Source

Post a Comment

0 Comments