MPPSC Answer Key 2020 to be Released @ mppsc.nic.in

MPPSC State Services & Forest Service Prelims Answer Key

MPPSC SSE Answer Key 2020: मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने MPPSC स्टेट सर्विस और फोरेस्ट सर्विस प्रीलिम्स परीक्षा 2019 की प्रोविजनल आंसर-की जारी कर दी है।

जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in पर जाकर आंसर-की चेक कर सकते हैं। प्रश्न और गलत उत्तरों पर आपत्ति ऑफिशियल वेबसाइट पर 17 जनवरी से 23 जनवरी, 2020 तक दर्ज करवाई जा सकती है।

MPPSC State Services and Forest Service Prelims Answer Key

MPPSC SSE Prelims 2020 परीक्षा का आयोजन 12 जनवरी, 2020 को राज्य के प्रमुख शहरों में परीक्षा केंद्रों पर किया गया था। जो उम्मीदवार आंसर-की का इंतजार कर रहे थे वो अब अपनी आंसर-की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

MPPSC SSE Answer Key Prelims 2020 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

How To Check MPPSC SSE Prelims 2020


MPPSC Answer Key डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए MPPSC State Services and Forest Service Prelims Answer Key के लिंक पर क्लिक करना होगा।

लिंक पर क्लिक करने के साथ ही आंसर-की पीडीएफ फॉर्मेट में ओपन हो जाएगी, जिसका प्रिंट ले सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि यह परीक्षा कुल 330 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित कराई जा रही है। ये भर्तियां राज्य के विभिन्न सेवाओं के लिए की जाएंगी।

उम्मीदवार का फाइनल सेलेक्शन लिखित (प्रीलिम्स और मेंस) परीक्षा और इंटरव्यू (PFT) के आधार पर किया जाएगा। जो उम्मीदवार प्रीलिम्स परीक्षा पास करने में सफल होंगे वो आगे की प्रक्रिया में शामिल होने के योग्य होंगे।

Post a Comment

0 Comments