Sarkari Naukri 2020: कॉफी बोर्ड में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई


Coffee Board Recruitment 2020: कॉफी बोर्ड ने कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) पद के लिए नोटिफिकेशन जारी कर, आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 11 फरवरी 2020 तक आवेदन जमा करा सकते हैं। कॉफी बोर्ड द्वारा 30 जनवरी 2020 को प्रकाशित अधिसूचना में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) के पद पर चयनित उम्मीदवार की नियुक्ति संविदा के आधार पर की जानी है। संविदा की अवधि 24 माह की होगी, हालांकि 12 माह के बाद उम्मीदवार के प्रदर्शन के समीक्षा की जाएगी।

कॉफी बोर्ड में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का विश्वविद्यालय से कंप्यूटर साइंस या कंप्यूटर इंजीनियरिंग में बीटेक और इंफॉर्मेशन सिस्टम्स में एमटेक या एमएस डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता के साथ-साथ उम्मीदवारों के पास किसी बड़े सॉफ्टवेयर प्रोजेक्ट या प्रोग्राम में मैनेजमेंट रोल में डिजाइनिंग और मैनेजिंग का कम से कम 10 वर्षों का अनुभव होना चाहिए. टेक्नो-कॉमर्शियल प्रोजेक्ट को मैनेज करने का भी अनुभव होना चाहिए और सोशल मीडिया मैनेजमेंट का भी अनुभव होना चाहिए। किसी सरकारी संगठन में समान पद या भूमिका में कार्य कर चुके उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। वहीं, इस कॉफी बोर्ड में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) पद के लिए आवेदन की आयु सीमा अधिकतम 40 वर्ष निर्धारित की गयी है। आयु सीमा की गणना आवेदन की अंतिम तिथि से की जाएगी।

ऐसे करें आवेदन
कॉफी बोर्ड में कंसल्टेंट (टेक्नोलॉजी) की सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिय गये आवेदन प्रारूप के अनुसार अपना अप्लीकेशन और सभी प्रमाण-पत्रों की स्व-सत्यापित प्रतिलिपियों के साथ इस पते पर जमा कराएं – ज्वाइंट डायरेक्टर (ऐडमिनिस्टेशन), कॉफी बोर्ड, नं.1, डॉ. बी. आर. अंबेडकर वीधि, बेगलूरू – 560 001। आवेदन की अंतिम तिथि 11 फरवरी 2020 है।


Post a Comment

0 Comments