राजस्थान तथा दिल्ली हाईकोर्ट में निकली 568 पदों पर भर्ती, फटाफट करें आवेदन


दिल्ली हाईकोर्ट ने हाल ही जूनियर ज्युडिशियल असिस्टेंट /रीस्टोरर (ग्रुप सी) के कुल 134 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया को पूरी कर सकते हैं। अभ्यर्थी की उम्र 18 से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 01 जनवरी, 2020 के अनुसार तय की जाएगी। आरक्षित वर्गों के अनुसार आयु सीमा में छूट का प्रावधान दिया गया है।

आवेदन की अंतिम तिथि : 11 मार्च, 2020

योग्यता : मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन डिग्री प्राप्त होना अनिवार्य है। साथ ही कम्प्यूटर पर 35 शब्द प्रति मिनट की टाइपिंग से कम की स्पीड नहीं होनी चाहिए।

चयन : प्रिलिम्नरी और मेन्स एग्जाम में प्राप्त मेरिट अंकों के अलावा इंग्लिश टाइपिंग टेस्ट और साक्षात्कार में बेहतरीन प्रदर्शन केे आधार पर अभ्यर्थी को चुना जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए देखें : http://delhihighcourt.nic.in/writereaddata/Upload/PublicNotices/PublicNotice_JMP4P80X90K.PDF

दिल्ली हाईकोर्ट सहित कई सरकारी विभागों में सरकारी नौकरियों हेतु आवेदन करने हेतु नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। आप भी इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। जानिए ऐसी ही कुछ भर्तियों की डिटेल्स व उनमें मांगी गई एजुकेशनल क्वालिफिकेशन्स के बारे में...

कम्पोजिट रीजनल सेंटर फॉर स्किल डेवलपमेंट, रिहैबिलिटेशन एंड एम्पावरमेंट
ऑफ पर्सन्स विद् डिसैबिलिटीज, छत्तीसगढ़

पद : असिस्टेंट प्रोफेसर, वर्कशॉप सुपरवाइजर कम स्टोर कीपर, स्पेशल एजुकेटर,
ईयर मोल्ड टेक्नीशियन व अन्य (07 पद)
आवेदन की अंतिम तिथि : 06 मार्च, 2020

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, गुजरात
पद : सीनियर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, डिप्टी रजिस्ट्रार, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर,
मेडिकल ऑफिसर और साइंटिफिक व टेक्नीकल ऑफिसर (06 पद)
आवेदन की अंतिम तिथि : 02 मार्च, 2020

राजस्थान हाइकोर्ट, जोधपुर
पद : आशुलिपिक ग्रेड-।।। (434 पद)
आवेदन की अंतिम तिथि : 28 फरवरी, 2020


Post a Comment

0 Comments