Jobs 2020: गेल इंडिया लिमिटेड में स्नातक डिग्रीधारी युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्द करें अप्लाई


GAIL Recruitment 2020: गेल इंडिया लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार गेल इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं। नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है। निचे दिए गए लिंक की सहायता से भी सीधे नोटिफिकेशन तक पहुँच सकते हैं।

Click Here For Online Apply

भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मार्च 2020 है। इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (केमिकल) के 15 पदों और एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (इंस्ट्रूमेंशन) के 10 पदों कुल मिलाकर 25 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। शैक्षणिक योग्यता, एग्जाम पैटर्न, सैलरी, उम्रसीमा, चयन प्रक्रिया के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह है कि भर्ती से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

पात्रता
एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (केमिकल) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का केमिकल/पेट्रोकेमिकल/केमिकल टेक्नोलॉजी/पेट्रोकेमिकल टेक्नोलॉजी में 65 फीसदी अकों के साथ बीई पास होना जरूरी है।

एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (इंस्ट्रूमेंटेशन) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का इंस्ट्रूमेंटेशन/इंस्ट्रूमेंटेशन एंड कंट्रोल/इलेक्ट्रानिक्स एंड इंस्ट्रूमेंटेशन/इलेक्ट्रिकल एंड इंस्ट्रूमेंटेशन में 65 फीसदी अंकों के साथ बीई पीस होना जरूरी है। उम्मीदवारों के चयन में गेट स्कोर 2020 को प्राथमिकता दी जाएगी।

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन
एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाएं। इसके बाद वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे GAIL Recruitment 2020 के लिंक पर क्लिक करें। GAIL Recruitment 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा। नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा। सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी। उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास जरूर रखें।


Post a Comment

0 Comments