DDA Recruitment 2020: कुल 629 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी!

DDA Recruitment 2020

दिल्ली विकास प्राधिकरण ने ग्रुप ए, बी और सी में कुल 629 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार नियत तिथि तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

दिल्ली विकास प्राधिकरण में 629 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 मार्च से आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू की जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल निर्धारित की गयी है।



डीडीए द्वारा 18 मार्च 2020 को जारी विज्ञापन के अनुसार विभिन्न पदों के लिए आवश्यक योग्यता मानदंड, चयन प्रक्रिया, सिलेबस और आवेदन प्रक्रिया से सम्बन्धित जानकारी प्राधिकरण की ऑफिशियल वेबसाइट, dda.org.in पर उपलब्ध करायी जाएगी।

रिक्तियां

डीडीए नोटिफिकेशन 2020 के अनुसार डिप्टी डायरेक्टर (सिस्टम), डिप्टी डायरेक्टर (प्लानिंग), असिस्टेंट डायरेक्टर (सिस्टम), असिस्टेंट डायरेक्टर (प्लानिंग), असिस्टेंट एकाउंट्स ऑफिसर, आर्किटेक्चरल असिस्टेंट, प्लानिंग असिस्टेंट, सेक्शनल ऑफिसर (हॉर्टि.), सर्वेयर, स्टेनोग्राफर ग्रेड डी, पटवारी, जूनियर सेक्रेटेरियल असिस्टेंट और माली के कुल 629 पदों पर भर्ती की जानी है।

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को दिल्ली विकास प्राधिकरण में विभिन्न पदों हेतु आवेदन के लिए निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। शुल्क और भुगतान प्रक्रिया का विवरण आवेदन नोटिफिकेशन में जारी किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, dda.org.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 23 मार्च से 22 अप्रैल 2020 तक आवेदन कर पाएंगे। आवेदन का लिंक ऑफिशियल वेबसाइट पर 23 मार्च को सुबह 10 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा।

⏬ Buy Important Books For All Competitions Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments