Govt Jobs 2020: हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड में पायलट के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन


HAL Recruitment 2020: हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड ने सीनियर टेस्ट पायलट और टेस्ट पायलट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन 26 मार्च तक किये जा सकते हैं। आवेदन करने से पूर्व पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।

रिक्तियां
फ्लाईट ऑपरेशंस में सीनियर टेस्ट पायलट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों पर बेंगलूरू, नासिक और कानपुर में नियुक्ति की जानी है।

आयु सीमा
ग्रेड 5 पर सीनियर टेस्ट पायलट के लिए उम्मीदवार की आयु 45 वर्ष से कम होनी चाहिए। वहीं, ग्रेड 6 और ग्रेड 7 के लिए आयु सीमा 48 वर्ष रखी गई है। आयु की गणना 26 मार्च 2020 के अनुसार की जाएगी।

ऐसे करें आवेदन?
आवेदन के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट से ऑफिशियल नोटिफिकेशऩ के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म और आवेदन शुल्क के लिए चालान डाउनलोड कर सकते हैं। पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन को आवश्यक संलग्नकों के साथ 26 मार्च 2020 तक इस पते पर जमा करा सकते हैं – चीफ मैनेजर (एचआर), रिक्रूटमेंट सेक्शन, हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल), कॉर्पोरेट ऑफिस, 15/1 कब्बन रोड, बैंगलोर – 560 001।

आवेदन शुल्क
ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड के बैंक अकाउंट में आवेदन शुल्क रुपये 550 को भुगतान करना होगा। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।


Post a Comment

0 Comments