SSC CHSL for Tier 1: आवेदन की स्थिति जारी, यहां करें जांच


कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने अपनी वेबसाइट पर एसएससी कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल एग्जामिनेशन (सीएचएसएल) 2019 के ऑनलाइन आवेदन की स्थिति की जांच के लिए एक लिंक जारी किया है। अब तक, एसएससी ने केवल उत्तरी क्षेत्र की सीएचएसएल परीक्षा की आवेदन स्थिति की जांच करने के लिए एक लिंक जारी किया है। उम्मीदवार जिन्होंने एसएससी सीएचएसएल परीक्षा 2019 के लिए आवेदन किया है, वे अपने आवेदन की स्थिति की जांच करने के लिए एसएससी की संबंधित क्षेत्रीय वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।


एसएससी निम्नलिखित पदों के लिए रिक्तियों को भरने के लिए सीएचएसएल 2019 परीक्षा आयोजित कर रहा है - भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों / विभागों / कार्यालयों के लिए लोअर डिवीजनल क्लर्क / जूनियर सचिवालय सहायक, डाक सहायक / छंटनी सहायक और डाटा एंट्री ऑपरेटर।


SSC ने SSC CHSL 2019 परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 3 दिसंबर, 2019 को शुरू की थी। SSC CHSL 2019 परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 जनवरी, 2020 थी।

SSC CHSL 2019 (टियर I) परीक्षाएं 16 से 27 मार्च, 2020 तक आयोजित करेगा। SSC CHSL प्रवेश पत्र एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर उचित समय पर जारी किया जाएगा।


उत्तरी क्षेत्र से संबंधित उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से अपने एसएससी सीएचएसएल आवेदन पत्र की स्थिति की जांच कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन की स्थिति की जांच करने के लिए अपने एसएससी सीएचएसएल पंजीकरण आईडी / रोल नंबर / पूरा नाम दर्ज करना होगा।

आवेदन स्थिति - एनआर क्षेत्र की जांच करने के लिए यहां क्लिक करें


Post a Comment

0 Comments