BARC Result 2020: कोरोना वायरस के चलते OCES/DGFS परीक्षा के परिणाम जारी होने में लगेगा समय


BARC Result 2020: भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) ने BARC OCES / DGFS 2020 एग्जाम के रिजल्ट को अगले आदेश तक कोरोनावायरस प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया है। सभी उम्मीदवार जो परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे थे, उन्हें BARC की आधिकारिक वेबसाइट barconlineexam.in पर जाने की सलाह दी जाती है।

BARC OCES / DGFS 2020 परीक्षा 13 से 19 मार्च तक विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर वैज्ञानिक अधिकारियों की भर्ती के लिए आयोजित की गई थी। परीक्षा में चुने जाने वाले उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। नियत समय में साक्षात्कार की तिथि घोषित की जाएगी। BARC उम्मीदवार की उपलब्धता के आधार पर साक्षात्कार स्लॉट आवंटित करेगा।

BARC OCES / DGFS 2020 का परिणाम तीन चरणों में घोषित किया जाएगा। भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र ऑनलाइन स्क्रीनिंग परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों के परिणाम की घोषणा करेगा। BARC OCES 2020 परीक्षा की सूची साक्षात्कार के पूरा होने के बाद प्रकाशित की जाएगी और BARC DGFS 2020 की सूची निर्धारित तिथियों पर M.Tech/M.Chem इंजीनियरिंग प्रवेश विवरण प्रस्तुत करने के बाद प्रकाशित की जाएगी।

BARC OCES / DGFS 2020 रिजल्ट कैसे और कहाँ से डाउनलोड करें?

BARC.i.e.barconlineexam.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
होमपेज पर चमकती BARC OCES / DGFS रिजल्ट 2020 पर क्लिक करें।
लॉगिन आईडी, पासवर्ड, कैप्चा दर्ज करें और लॉगिन बटन पर क्लिक करें।
BARC OCES रिजल्ट 2020 को स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा।
उम्मीदवार BARC OCES 2020 रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं और भविष्य के संदर्भ के लिए बचत कर सकते हैं।

How To Download BARC OCES / DGFS 2020 Result

सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे BARC OCES / DGFS 2020 रिजल्ट से संबंधित नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट और jagranjosh.com पर विजिट करते रहें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments