1100 से ज्यादा Sarkari Naukari 2020 के लिए फिर बढ़ी आवेदन की तारीख, 10वीं पास वालों के लिए भी सुनहरा मौका


नई दिल्ली. HSSC Recruitment 2020, Sarkari Naukari 2020 : सरकारी नौकरी का अच्छा मौका आ रहा है। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से इंटरव्यू नहीं हो पा रहा है। इस बीच आपके पास तैयारी का अच्छा मौका है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने 1100 से ज्यादा पदों पर निकाली वैकेंसी के लिए दूसरी बार आवेदन की तारीख बढ़ा दी है। अब योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 15 मई तक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के तहत कुल 1137 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

15 मई तक कर सकते हैं आवेदन

इससे पहले एक बार इस भर्ती के लिए आवेदन की तारीख में बदलाव हो चुका है। दरअसल, इस वैकेंसी के लिए सबसे पहले 27 मार्च की तारीख को आखिरी बार आवेदन किया जा सकता था। लॉकडाउन के कारण इसे बढ़ाकर 17 अप्रैल कर दिया गया। हालांकि अब उसमें एक बार फिर बदलाव करते हुए आवेदन की नई आखिरी तारीख 15 मई निर्धारित की गई है।

इस लिंक पर मिलेगी पूरी जानकारी

इस भर्ती के लिए 20 मई तक फीस जमा की जा सकती है। मीदवार हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकरिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

जानिए, कितनी हो उम्र सीमा

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 17 वर्ष से 42 वर्ष निर्धारित की गई है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, अनुभव और सामाजिक-आर्थिक अहर्ताओं के आधार पर किया जाएगा।

10वीं पास होना अनिवार्य

इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे युवाओं के लिए अलग-अलग पदों पर अलग-अलग पात्रताएं निर्धारित की गई हैं. हालांकि, आवेदन कर रहे उम्मीदवारों का 10वीं पास होना अनिवार्य है।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments