DMRC Score Card 2020 जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें चेक


DMRC Score Card 2020: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अपने आधिकारिक पोर्टल पर सहायक प्रबंधक, जूनियर इंजीनियर, आशुलिपिक और अन्य विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित सीबीटी परीक्षा के उम्मीदवारों के स्कोर कार्ड और फाइनल रिस्पांस शीट जारी कर दी गई हैं।

उम्मीदवार जो DMRC CBT 17 से 21, 23 और 26 फरवरी, 2020 तक आयोजित परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपना स्कोर कार्ड DMRC की आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।


परिणाम अधिसूचना में लिखा है, "कार्यकारी श्रेणी के पोस्ट कोड (नियमित रूप से और साथ ही संविदात्मक) के लिए, अर्थात्। RE01 से RE09 और CE01 से CE04 और RNE15 (स्टेनोग्राफर), जिनके सीबीटी परिणाम घोषित किए गए हैं, उम्मीदवारों का स्कोर कार्ड और अंतिम रिस्पॉन्स शीट। सीबीटी प्लस जीडी और / या साक्षात्कार और कौशल परीक्षा के परिणाम के अंतिम रूप से लागू होने पर जारी किया जाएगा।


अधिसूचना आगे पढ़ती है "CE05 और RNE10 को छोड़कर शेष पोस्ट कोड के लिए, अर्थात। RNE03, RNE06, RNE11, RNE12, RNE14, RNE17, CNE01, CNE02, और CNE05 उम्मीदवारों के स्कोर-कार्ड और अंतिम रिस्पॉन्स शीट पोस्ट के अंतिम परिणाम की घोषणा के बाद जारी किए जाएंगे। CE05 के लिए, उम्मीदवारों का स्कोर-कार्ड और अंतिम रिस्पॉन्स शीट CBT प्लस जीडी और / या साक्षात्कार के परिणाम को अंतिम रूप देने के लिए जारी किया जाएगा और RNE10 के लिए, उम्मीदवारों के स्कोर-कार्ड और अंतिम रिस्पॉन्स शीट को अंतिम रूप दिया जाएगा। सीबीटी और साइको का परिणाम। परीक्षा।"


DMRC स्कोर-कार्ड और फाइनल उत्तर कुंजी ऐसे करें डाउनलोड
उम्मीदवार सबसे पहले DMRC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर दिए गए स्कोर कार्ड और फाइनल आंसर की के लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में आवेदक लॉगिन डिटेल्स भरें और सबमिट कर देवें। जानकारी भरने के साथ ही स्कोर कार्ड और उत्तर कुंजी स्क्रीन पर दिखाई देगी, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments