Sarkari Naukari 2020 सिविल जज के पदों पर निकली कई वैंकेसी, जानिए कैसे करें आवेदन


नई दिल्ली. Telangana High Court Recruitment 2020, Sarkar naukari 2020, सरकारी नौकरी की तैयार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। तेलंगाना हाईकोर्ट में 87 पदों पर नियुक्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। ये नियुक्तियां सिविल जज के खाली पदों को भरने के लिए की जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन करने का अभी शानदार मौका है। दरअसल, इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि एक बार फिर बढ़ा दी गई है।

तेलंगाना हाईकोर्ट में सिविल जज के 187 पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई 2020 थी, जिसे बढ़ाकर 15 जून 2020 कर दिया गया। बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 13 मार्च से जारी है। अब 15 जून 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

सिविल जज के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से लॉ की डिग्री होना अनिवार्य है।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 25 वर्ष और अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है।


आवेदन प्रक्रिया

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी के लिए 15 जून, 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर आवेदन पत्र रद्द कर दिए जाएंगे। आवेदन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

चयन प्रक्रिया एवं वेतन

सिविल जजों के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्क्रीनिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर 27,700 से लेकर 44,770 रुपये तक प्रति माह वेतन मिल सकता है।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments