TN पुलिस कांस्टेबल चयन प्रक्रिया को ऑनलाइन किया जाएगा


तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) के अधिकारियों ने सभी पुलिस आयुक्तों और पुलिस अधीक्षकों को एक परिपत्र जारी किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संबंधित नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए संभावित उम्मीदवारों के पास पड़ोस में इंटरनेट कनेक्शन या साइबर कैफे हों।

यूएसआरबी के अधिकारियों ने जिला प्रमुखों को जल्द से जल्द जवाब देने के लिए कहा है।

देशव्यापी लॉकडाउन के कारण, 24 मार्च से साइबर कैफे बंद हो गए थे।

लॉकडाउन का चौथा चरण 18 मई से 31 मई तक प्रभावी है और राज्य सरकार ने कई व्यावसायिक संस्थाओं को खोलने में ढील दी है।

अधिकारियों ने कहा कि साइबर कैफे खुले रहेंगे, ताकि आम जनता ग्रेड II पुलिस कॉन्स्टेबल्स, जेल वार्डर, फायरमैन आउट सहित विभिन्न नौकरियों के लिए आवेदन कर सकें। इसे आधिकारिक वेबसाइट Tnusrbonline.org पर चेक करें।


TNUSRB एक पुलिस कॉन्स्टेबल, जेल वार्डर और फायरमैन के पदों के लिए लोगों की भर्ती कर रहा है। कोविद -19 लॉकडाउन के कारण, यूएसआरबी अधिकारियों ने सभी संभावित उम्मीदवारों को सही नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए पर्याप्त समय प्रदान करने का निर्णय लिया है।


यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पुलिस उप निरीक्षक (तालुक पुलिस, सशस्त्र रिजर्व, तमिलनाडु विशेष पुलिस) के लिए भर्ती जल्द ही शुरू होगी।


अधिसूचना के अनुसार, पुलिस उप-निरीक्षक (तालुक, सशस्त्र रिजर्व, तमिलनाडु विशेष पुलिस) की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन - 2020 जून के अंतिम सप्ताह में तक उपलब्ध होंगे।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments