मेडिकल डिपार्टमेंट में निकली कई सरकारी भर्तियां, मिलेगी शानदार सैलरी, घर बैठे आसानी से करें आवेदन


नई दिल्ली. RUHS Medical Officer Recruitment 2020, Sarkari Naukri 2020 : सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए एक शादनदार मौका है। राजस्थान में स्वास्थ्य विभाग (RUHS) ने 2000 पदों पर मेडिकल ऑफिसर के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवार 30 जून तक आवेदन कर सकते हैं। इस वैकेंसी के तहत उम्मीदवारों की डायरेक्ट भर्ती की जाएगी। उन्हें सिर्फ एक कम्प्यूटर पर आधारित टेस्ट को पास करना होगा।

जानिए कितनी होगी सैलरी

200 पदों पर निकली इस वैकेंसी के लिए लेवल 14 के तहत वेतन दिया जाएगा। यानी चयनित उम्मीदवारों का पे-स्केल 15600-39100 रुपये प्रति माह होगा।

क्या है आयु सीमा?

RUHS (राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस) Medical Officer Recruitment के लिए आवेदन कर रहे युवाओं की उम्र 22 वर्ष से 47 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु की गणना 12.07.2020 के आधार पर की जाएगी।

योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास MBBS की डिग्री का होना अनिवार्य है। इसके अलावा उनका रजिस्ट्रेशन राजस्थान मेडिकल काउंसिल में भी होना चाहिए।

आवेदन शुल्क

मेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले Gen/OBC/EWS वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 5000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं राजस्थान के SC,ST वर्ग के उम्मीदवारों को 2500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments