OSSC Recruitment 2020: जूनियर इंजीनियर्स के 260 रिक्त पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी, यहां देखें


OSSC Recruitment 2020: ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) जेई सिविल (जूनियर इंजीनियर्स) की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर रहा है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की पोस्टिंग इंजीनियर इन चीफ (जल संसाधन) के रूप में होगी। 260 रिक्तियां इस तरह जारी की गई हैं। पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवार 28 जून, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। भर्ती शुरू में अनुबंध के आधार पर होगी और समेकित वेतन रु। 16880. यहां ओएसएससी भर्ती 2020 से संबंधित सभी महत्वपूर्ण विवरणों की जांच करें।

ओएसएससी भर्ती 2020
भर्ती पहली बार अगस्त 2019 में जारी की गई थी, लेकिन अंतिम तिथि बढ़ा दी गई थी।
उम्मीदवारों के लिए पदों के लिए आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा है जिसे ओडिशा स्टेट काउंसिल ऑफ टेक्निकल एजुकेशन एंड वोकेशनल ट्रेनिंग द्वारा मान्यता प्राप्त है।
पदों के लिए आवेदन करने की योजना बनाने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों को दी गई आयु में छूट होगी।

आवेदन कैसे करें?
आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाएं
वेबसाइट के होम पेज पर ऑनलाइन एप्लीकेशन टैब पर क्लिक करें।
फॉर्म लिंक के तहत 2 लिंक होंगे - पंजीकरण के लिए और पंजीकृत उपयोगकर्ता लॉगिन के लिए।
सभी विवरण जो राष्ट्रीयता, पूर्ण नाम, माता-पिता का नाम, लिंग, 10 वीं कक्षा के रोल नंबर के साथ-साथ उत्तीर्ण, सक्रिय मोबाइल नंबर और वैध ईमेल पते के साथ पूछे जाते हैं, भरें।

आवेदन शुल्क
अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी श्रेणियों के अलावा सभी उम्मीदवारों के लिए 200 रूपए


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments