PPSC ADO Final Result 2020 जारी, परिणाम और प्राप्तांक यहां से करें चेक


PPSC ADO Final Result 2020: पंजाब पब्लिक सर्विस कमीशन (PPSC) ने कृषि विकास अधिकारी (ADO) भर्ती परीक्षा के प्राप्तांक और अंतिम परिणाम जारी कर दिए हैं। अंतिम परिणाम लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के अंकों के आधार पर तैयार किया गया है। उम्मीदवार, जो साक्षात्कार के दौर में उपस्थित हुए हैं, वह PPSC ADO अंतिम परिणाम पीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट ppsc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

मेरिट सूची में कुल 277 उम्मीदवारों को शामिल गया है। PPSC ADO फाइनल रिजल्ट पीडीएफ के रूप में नीचे दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दी गई संयुक्त मेरिट सूची और श्रेणी-वार मेरिट सूची के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों की सूची की जांच कर सकते हैं।

अंतिम परिणाम के साथ, आयोग ने उन सभी उम्मीदवारों के अंकों की घोषणा की है जो परीक्षा में उपस्थित हुए हैं। PPSC ADO परीक्षा 2020 के लिए कुल 4153 उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया था। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपने अंकों की जांच कर सकते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भर्ती प्रक्रिया के विभिन्न चरणों में विज्ञापन के अनुसार आवश्यक पात्रता शर्तों को पूरा नहीं करने के कारण जिन उम्मीदवारों की उम्मीदवारी को अस्वीकार कर दिया गया था, उनके प्रतियोगी परीक्षा के अंक घोषित नहीं किए गए हैं।

PPSC ADO Final Result Download

PPSC ADO Final Result Category-Wise

PPSC ADO लिखित परीक्षा 08 मार्च 2020 को आयोजित की गई थी। योग्य उम्मीदवारों को साक्षात्कार दौर के लिए बुलाया गया था जो 13 जुलाई (सोमवार), 14 जुलाई (मंगलवार), 16 जुलाई (गुरुवार) और 17 जुलाई (शुक्रवार) को आयोजित किया गया था।

कृषि विकास अधिकारी के 141 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments