BSF Constable Tradesman Final Result 2019-20 जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड


BSF Constable Tradesman Final Result 2019-20: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कांस्टेबल (ट्रेड्समैन) एफटीआर बीएसएफ मिजोरम और Cacher के पद के लिए परिणाम घोषित किया है। उम्मीदवार बीएसएफ कांस्टेबल ट्रेड्समैन परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट www.bsf.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

कांस्टेबल ट्रेड (स्वीपर) और कांस्टेबल ट्रेड (वाटर कैरियर) के लिए कुल 3 उम्मीदवारों का चयन किया जाता है। बीएसएफ कांस्टेबल ट्रेड्समैन फाइनल रिजल्ट लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार लिंक के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर डाउनलोड कर सकते हैं।

BSF Constable Tradesman Final Result 2019-20

रोजगार समाचार और बीएसएफ की आधिकारिक वेबसाइट (www.bsf.nic.in) में अधिसूचित बीएसएफ में कांस्टेबल (ट्रेड्समैन) के पद पर विभिन्न ट्रेडों के लिए 31.01.2019 के विज्ञापन के आधार पर चयनित उम्मीदवारों का चयन मेरिट में किया जाता है। कांस्टेबल (ट्रेड्समैन) के पद पर विभिन्न ट्रेडों में नियुक्ति के लिए अनंतिम रूप से सफल घोषित। नियुक्ति संबंधित अधिकारियों से जाति प्रमाण पत्र और चरित्र / उपाधियों के संतोषजनक सत्यापन के अधीन होगी।

परीक्षा के सभी चरणों में योग्य उम्मीदवारों की मेरिट उनके द्वारा लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की गई है। लिखित परीक्षा में उच्च अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को योग्यता में उच्च स्थान दिया गया है। मामले में, जहां एक से अधिक उम्मीदवारों ने समान अंक हासिल किए हैं, टाई मामलों को एक के बाद एक कुछ तरीकों को लागू करके हल किया गया है जब तक कि संबंधों को हल नहीं किया गया है।

भर्ती कांस्टेबल (ट्रेड्समैन) के 1763 पदों जैसे दर्जी, कुक, स्वीपर, नाई, वेटर, डब्ल्यू / सी, डब्ल्यू / एम और अन्य के लिए आयोजित की जा रही है।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments