Nainital Bank Recruitment 2020: प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क ग्रेड के पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स


Nainital Bank PO & Clerk Recruitment 2020: नैनीताल बैंक लिमिटेड ने प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क ग्रेड के पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक कैंडिडेट्स अपने आवेदन 15 सितंबर 2020 तक अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.nainitalbank.co.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 29 अगस्त 2020 से शुरू हो चुकी है। बैंक पीओ या क्लर्क के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 15 सितंबर से पहले ही आवेदन करना होगा। नैनीताल बैंक उत्तर भारत के पांच राज्यों उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान में मौजूद हैं।

Click Here For Nainital Bank Recruitment 2020 Notification

महत्वपूर्ण तिथियां-
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि - 29-08-2020
ऑनलाइन आवदेन की आखिरी तारीख - 15-09-2020

रिक्तियों का विवरण:
बैंक पीओ - 75
क्लर्क - 80

आयुसीमा:
बैंक पीओ - 21 से 30 वर्ष
क्लर्क - 21 से 28 वर्ष

शैक्षिक योग्यता:
बैंक पीओ के पदों के लिए आवेदक को की मान्यता प्राप्त संस्थान से नियमित फुल टाइम की स्नातक/परास्नातक डिग्री कम से कम 45 अंकों के साथ रखना अनिवार्य है। इसके साथ ही कम्प्यूटर चलाने का भी ज्ञान हो। 1-2 वर्ष के कार्य अनुभव वाले अभ्यर्थियों को प्रमुखता दी जाएगी।

आवेदन शुल्क -

बैंक पीओ के पदों के लिए 2000 रुपए आवेदन शुल्क निर्धारित है जबिकि क्लर्क के लिए 1500 रुपए है।

आवेदन प्रक्रिया

आवेदक को पहले नैनीताल बैंक की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद ऑनलाइन मोड से ही आवेदन फीस जमा करानी होगी। इसके बाद दस्तावेजों की स्कैन्ड कॉपी, अभ्यर्थी की फोटो, हस्ताक्षर आदि की प्रति निर्धारित मानकों के अनुरूप अपलोड करनी होगी। आवेदनका प्रिव्यू देखने के बाद फाइनल सब्मिट करें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments