CGPSC Civil Judge Mains 2019 Admit Card जारी, यहां से करें डाउनलोड


CGPSC Civil Judge Mains 2019: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने सिविल जज मुख्य परीक्षा-2019 के लिए एडमिट जारी कर दिए हैं। सिविल जज मुख्य परीक्षा बिलासपुर और रायपुर में आयोजित की जाएगी। जो उम्मीदवार सिविल जज की मुख्य परीक्षा में भाग लेने जा रहे हैं वे अपने एडमिट कार्ड CGPSC की ऑफिशियल पोर्टल www.psc.cg.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

CGPSC Civil Judge Mains 2019 Admit Card डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

सिविल जज की यह मुख्य परीक्षा 21 सितंबर 2020 को सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 01:00 बजे तक आयोजित की जानी है। सिविल जज मुख्य परीक्षा कुल 39 रिक्त पदों के लिए आयोजित की जा रही है। दरअसल 21 सितंबर 2020 को आयोजित होने जा रही सिविल जज मेंस परीक्षा 2019 के लिए एडमिट कार्ड सितंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में जारी किए जाने की बात CGPSC के द्वारा पहले ही कही गई थी।


बता दें कि यह मुख्य परीक्षा पहले 16 जुलाई 2020 को ही आयोजित की जानी थी लेकिन कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण की वजह से यह परीक्षा तब स्थगित कर दी गई थी।


एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड:
मुख्य परीक्षा 2019 के लिए अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए www.psc.cg.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड वाले लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में रोल नंबर / रजिस्ट्रेशन नंबर / डेट ऑफ़ बर्थ इंटर कर सबमिट करें। जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments