OIL India Recruitment 2020: पैरामेडिकल स्टाफ के 29 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन


OIL India Recruitment 2020: ऑयल इंडिया लिमिटेड ने पैरामेडिकल स्टाफ में लैब टेक्नीशियन, नर्स, संविदा फार्मासिस्ट, र्क्लक सहित अन्य के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली हैं। इन पदों पर भर्ती संविदा के आधार पर की जाएंगी। इसके तहत कुल 29 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। यह भर्तियां असम के दुलियाजान स्थित मुख्यालय के लिए निकाली गई हैं। इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। यह प्रक्रिया 15 सितंबर से शुरू होकर 28 सितंबर तक चलेगी। ऐसे में इस प्रक्रिया में शामिल होने वाले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि इंटरव्यू के लिए जाते वक्त सभी शैक्षणिक दस्तावेज की हार्ड कॉपी और फोटो कॉपी उनके पास हो।

Click Here For Official Notification

भर्ती कार्यक्रम
पैरामेडिकल लैब टेक्नीशियन- 15 सितंबर 2020
नर्स- 21 सितंबर 2020
फाॅर्मासिस्ट- 13 अक्टूबर 2020
नर्सिंग ट्यूटर- 19 अक्टूबर 2020
लाइब्रेरियन कम र्क्लक- 28 अक्टूबर 2020

इंटरव्यू का समय
ऑयल इंडिया लिमिटेड की तरफ से निकाली गई विभिन्न वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अपनी पोस्ट के अनुसार निर्धारित दिन पर इंटरव्यू के लिए पहुंचना होगा। इंटरव्यू का समय सुबह 7 से 11 बजे तक होगा। उम्मीदवारों को असम में दुलियाजन में स्थित एम्पलॉय वेलफेयर ऑफिस , नेहरू मैदान पहुंचना होगा।

रिक्तियों का विवरण
लैब टेक्नीशियन- 4 पोस्ट
नर्स- 20 पोस्ट
फाॅर्मिस्ट- 3 पोस्ट
नर्सिंग ट्यूटर- 1
लाइब्रेरियन कम र्क्लक- 1

शैक्षणिक योग्यता
पैरामेडिकल लैब टेक्नीशियन की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड और संस्थान से 12वीं पास होना चाहिए। इसके अलावा उसके पास मेडिकल लेब्रोरेटरी टेक्नीशियन में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग क्वालिफिकेशन चेक करने के लिए कैंड्डीटे्स आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments