IBPS RRB Main Exam 2020 Postponed: अक्टूबर माह में आयोजित होने वाली परीक्षाएं स्थगित, नई तिथियों की घोषणा जल्द


IBPS RRB Main Exam 2020 Postponed: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) ने कुछ पदों के लिए इसी माह यानी अक्टूबर 2020 में आयोजित होने वाली ऑनलाइन मुख्य परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। आईबीपीएस आरआरबी पीओ और क्लर्क मेन एग्जाम 2020 स्थगित कर दिया है। परीक्षा की नई तिथियों की घोषणा जल्द ही की जाएंगी। लेटेस्ट अपडेट के लिए आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट www.ibps.in विजिट करते रहें।


मुख्य परीक्षा जोकि ऑफिसर स्केल – I के लिए 18 अक्टूबर 2020 को और ऑफिस असिस्टेंट्स पद के लिए 31 अक्टूबर 2020 को आयोजित होनी थी, अब इन तारीखों पर नहीं होगी। यहां यह भी ध्यान रहे की केवल ये दोनों परीक्षाएं स्थगित हुई हैं। बाकी ऑफिसर्स स्केल II और III परीक्षा अपने तय समय पर यानी 18 अक्टूबर 2020 को ही आयोजित होगी. इस बाबत संस्था ने एक नोटिस भी जारी किया है. कैंडिडेट चाहें तो इस नोटिस को देखने के लिए आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।


पहले सितंबर के पहले हफ्ते में संस्थान ने प्री परीक्षा स्थगित करने के संबंध में नोटिस जारी किया था और अगले ही दिन इस नोटिस को विदड्रॉ कर लिया था। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से रीजनल रूरल बैंक में कैंडिडेट्स का अप्वॉइंटमेंट होगा. हालांकि कोरोना के कारण परीक्षा बहुत ही सख्त माहौल में कराई जाएगी ताकि स्टूडेंट्स को किसी प्रकार का कोई खतरा न हो. इस परीक्षा के माध्यम से कुल 9638 पदों को भरा जाएगा।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments