सरकारी नौकरी: रीजनल इंस्पेक्टर के पदों पर निकली भर्ती, डिप्लोमाधारी युवा फटाफट करें अप्लाई


UPPSC Regional Inspector Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने रीजनल इंस्पेक्टर (प्राविधिक) परीक्षा 2020 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। आयोग द्वारा आज, 3 नवंबर 2020 को आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दीगई है। यह भर्ती रीजनल इंस्पेक्टर (टेक्निकल) के 26 पदों पर निकाली गई है। आवेदन की अंतिम तिथि 28 नवंबर 2020 है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, uppsc.up.nic.in पर विजिट करके या नीचे दिये डायरेक्ट लिंक से अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं और यूपीपीएससी रीजनल इंस्पेक्टर (टेक्निकल) पद के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Click Here For Download Official Notification

शैक्षणिक योग्यता
यूपीपीएससी रीजनल इंस्पेक्टर (टेक्निकल) भर्ती 2020 के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से हाई स्कूल (10वीं) या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण की हो और इंजीनियरिंग की सम्बन्धित ट्रेड में तीन वर्षीय डिप्लोमा किया हो।

Read More: 10वीं-12वीं पास बेरोजगारों को मिल रहा सरकारी नौकरी का बड़ा मौका, न परीक्षा न इंटरव्यू

आयु सीमा
उम्मीदवार की आयु 1 जुलाई 2020 को न्यूनतम 21 वर्ष से कम और अधिकतम 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, राज्य के विभिन्न निर्धारित वर्गों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान किया गया है। अधिक जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचना जरूर पढ़ें।

Read More: सरकारी नौकरी: दसवीं पास के लिए निकली सीधी भर्ती, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा

आवेदन शुल्क
अनारक्षित/आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग/अन्य पिछड़ा वर्ग - ` 225 रूपए
अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति - 105 रूपए
दिव्यांग श्रेणी -` 25 रूपए
भूतपूर्व सैनिक-` 105 रूपए


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments