NCL Recruitment 2020: नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने निकाली भर्तियां, यहां पढ़ें पूरी डिटेल


NCL Recruitment 2020: नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने मेडिकल स्पेशलिस्ट कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 26 नवंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इस पोस्ट पर कुल 20 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके तहत ईएनटी, जनरल मेडिसिन, जनरल सर्जरी, ओबीसी एंड गायनी, पैथेलॉजी, रेडियोलॉजी सहित अन्य पदों पर वैकेंसी निकाली है। NCL इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या कॉलेज से एमबीबीएस, पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री, डीएनबी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार पोस्ट से जुड़ी संबंधित एजुकेशन क्वालिफिकेशन को डिटेल चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 60 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

Click Here for More Information

ऐसे करें अप्लाई
मेडिकल स्पेशलिस्ट कंसल्टेंट की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवारों को महाप्रबंधक कार्यालय (कार्मिक-ईई), एनसीएल, पोस्ट-सिंगरौली, जिला-सिंगरौली (एमपी) पिन - 486889 पते पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा gmee.ncl@coalindia पर ईमेल के माध्यम से आवेदन भेज सकते हैं। अभ्यर्थियों के लिए बड़ी राहत की बात यह है कि इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों को कोई फीस नहीं देनी होगी।

चयन प्रक्रिया
इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को पहले एक वर्ष की अवधि के लिए भर्ती किया जाएगा। इसके बाद उनका प्रदर्शन के आधार पर दो साल तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल पोर्टल पर ही विजिट करना होगा।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments