RRB NTPC Admit Card 2020: आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, परीक्षा 15 दिसंबर से


RRB NTPC Admit Card 2020: रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही एनटीपीसी भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। परीक्षा का आयोजन 15 दिसंबर से होना प्रस्तावित है। इस परीक्षा के जरिए कुल 35 हजार रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी। एडमिट कार्ड परीक्षा से कुछ दिन पहले ही जारी किए जाएंगे। एडमिट कार्ड से संबंधित सभी जरुरी डिटेल्स ईमेल पर भी भेजी जाएगी।

RRB NTPC Exam Date
पहले सीबीटी 1 की परीक्षा 15 दिसंबर को होने वाली है। परीक्षा को लेकर अभी कोई नवीनतम अपडेट नहीं आई है। हालांकि, कैंडीडेट्स को इसके बारे में जल्द ही जानकारी दे दी जाएगी।

अपडेट उम्मीदवारों के मोबाइल नंबर
NTPC CBT 1 के जारी होने की सूचना उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर दे दी जाएगी। इसलिए जो भी छात्र इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वे समय समय पर अपना ईमेल चेक करते रहें। एडमिट कार्ड पर परीक्षा संबंधी सारे निर्देश दे दिए जाएंगे ताकि परीक्षार्थियों को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

ईमेल को करते रहें चेक
एडमिट कार्ड को डाक के माध्यम से नहीं भेजा जाएगा। कैंडीडेट्स एसएमएस या ईमेल को चेक करते रहें. अगर एडमिट कार्ड से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो उम्मीदवार RRB ईस्‍ट सेंट्रल रीजन के फोन नंबर 0612-25600290612-2560035 पर संपर्क कर सकते हैं।


इन्हे भूलकर भी न लेकर जाएं
परीक्षा हॉल में किसी भी प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक गैजेट लेकर जाने की अनुमति नहीं होगी। मोबाइल, पेजर, ब्‍लूटुथ डिवाइस, इयर प्‍लग, इलेक्‍ट्रानिक घड़ी जैसे डिवाइस पर रोक रहेगी। बता दें कि परीक्षा वाले दिन कॉल लेटर के साथ वैलिड फोटो भी ले जाना होगा. आईडी कार्ड की फोटो कॉपी मान्य नहीं होगी।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments