SSC CHSL 2019 Answer Key: टियर-1 परीक्षा की आंसर की और रिस्‍पांस शीट जारी, यहां से करें चेक


SSC CHSL 2019 Tier I Answer Key: कर्मचारी चयन आयोग ने कंबाइंड हायर सेकेण्‍डरी लेवल 2019 टियर 1 की आंसर की और रिस्‍पांस शीट जारी कर दी है। जो उम्‍मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपनी आंसर की और रिस्‍पांस शीट डाउनलोड कर सकते हैं। संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10+2) स्तरीय टियर -1 परीक्षा आयोग द्वारा 17 मार्च से 19 मार्च 2020 तथा 12 अक्‍टूबर से 16 अक्‍टूबर तथा 19 अक्‍टूबर से 21 अक्‍टूबर और 26 अक्‍टूबर को देश में विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी।

Click Here For Download CHSL 2019 Answer key

उम्मीदवार अपनी रिस्पॉन्स शीट के साथ प्रोविजनल आंसर की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर विजिट कर बताए गए स्‍टेप्‍स को फॉलो कर लॉगिन कर सकते हैं तथा आंसर की और रिस्‍पांस शीट डाउनलोड कर सकते हैं।

प्रोविजनल आंसर के संबंध में उम्‍मीदवार 100/- रुपए प्रति प्रश्‍न के हिसाब से आपत्ति भी दर्ज कर सकते हैं। आंसर की पर आपत्ति दर्ज करने की समय सीमा 05 नवंबर शाम 6 बजे से 10 नवंबर शाम 6 बजे तक तक निर्धारित है। समय सीमा के बाद भेजी गई आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवार अपने संबंधित रिस्पांस शीट्स का प्रिंट आउट ले सकते हैं, क्योंकि समय सीमा खत्‍म होने के बाद यह दोबारा डाउनलोड नहीं की जा सकेगी।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments