UP Vidhan Parishad Admit Card 2020 जल्द, विभिन्न पदों पर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड


UP Vidhan Parishad Admit Card 2020: उत्तर प्रदेश विधान परिषद लखनऊ, में समीक्षा अधिकारी, अतिरिक्त निजी सचिव, सर्कल लेखक, अनुसंधान सहायक, सुरक्षा सहायक, संपादक, विशेष अधिकारी प्रकाशन और सेवादार के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली प्रारंभिक परीक्षा 2020 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट upvidhanparishad.nic.in डाउनलोड कर सकते हैं। यूपी विधान परिषद् समीक्षा अधिकारी, अनुसंधान सहायक, सुरक्षा सहायक सहित अन्य पदों पर भर्ती प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 22 नवंबर 2020 को प्रस्तावित है।

Read More: एसबीआई पीओ भर्ती 2020 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, पढ़ें पूरी डिटेल्स

ऑनलाइन आवेदन 24 अक्टूबर 2020 तक खुले थे. उत्तर प्रदेश विधान परिषद सचिवालय (UPLCS) ने राज्य के विभागों में 73 रिक्तियों के लिए भर्ती सूचना प्रकाशित की थी। यूपी विधान परिषद् की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस भी जारी की गई है जिसमें लिखा है, “सभी विज्ञापित पदों के लिए प्रीलिम्स परीक्षा 22 नवंबर 2020 को आयोजित की जाएगी और इसके लिए एडमिट कार्ड जल्द ही उपलब्ध होंगे। इससे एडमिट कार्ड आज किसी भी समय जारी होने की संभावना है।

Read More: शिक्षक भर्ती के लिए 16,500 पदों की घोषणा, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

आपको बतादें कि यूपी विधान परिषद् में विभिन्न पदों के लिए विज्ञापन सितंबर 2020 में जारी किया गया था. जिसमें समीक्षा अधिकारी के 20 पद, अतिरिक्त निजी सचिव के 2 पद, सर्कल लेखक समीक्षा अधिकारी (लेखा) के 9 पद, रिसर्च असिस्टेंट के 3 पद रिक्त हैं इसके साथ ही सिक्योरिटी असिस्टेंट के लिए 6, एडिटर और स्पेशल ऑफिसर पब्लिकेशन के लिए 1 और सर्वेंटर (चपरासी) पदों के लिए 10 पद रिक्त है.


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments