CSBC Constable Driver Admit Card: परीक्षा 03 जनवरी को होगी आयोजित, एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड


CSBC Bihar Constable Driver Exam 2020 Admit Card: सीएसबीसी द्वारा कांस्टेबल ड्राइवर भर्ती परीक्षा 2020 के एडमिट कार्ड 10 दिसंबर 2020 को जारी किए जाएंगे। रिलीज होने के बाद कैंडिडेट्स बताए गए स्टेप्स फॉलो करके सीएसबीसी ड्राइवर कांस्टेबल एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

Click Here For More Information

सीएसबीसी बिहार कांस्टेबल ड्राइवर रिक्रूटमेंट एग्जाम 03 जनवरी 2021 को आयोजित होगा। पहले यह परीक्षा 14 अक्टूबर को आयोजित होनी थी जिसे बढ़ाकर जनवरी महीने के लिए शिफ्ट कर दिया गया था। अक्टूबर महीने की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी हो चुके थे। जो कैंडिडेट्स पहले एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाए वे अब दस दिसंबर से इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं।

Read More: 10वीं और 12वीं पास के लिए निकली 7228 पदों पर नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

Read More: ड्राइवर और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

03 जनवरी 2021 को यह परीक्षा सुबह दस से दोपहर बारह के बीच आयोजित की जाएगी. कैंडिडेट को परीक्षा शुरू होने से एक घंटा पहले केंद्र पहुंच जाना है। यानी की रिपोर्टिंग टाइम सुबह नौ बजे का है। कोविड की वजह से पूरी प्रक्रिया में समय लग सकता है इसलिए कैंडिडटे्स से अनुरोध है कि वे समय से पहले परीक्षा केंद्र के लिए निकलें।


यह भी ध्यान रहे कि ये एडमिट कार्ड्स केवल ऑनलाइन ही उपलब्ध होंगे. रिलीज होने के बाद इन्हें वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। किसी रेयर केस में अगर कैंडिडेट को एडमिट कार्ड नहीं मिलता है तो वह सीएसबीसी ऑफिस, पटना से इसकी डुप्लीकेट कॉपी निकलवा सकता है।

Read More: असिस्टेंट मैनेजर के 341 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी, आवेदन प्रक्रिया 9 दिसंबर से शुरू
Read More: असिस्टेंट कमांडेंट के पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई

कैंडिडेट्स जब परीक्षा देने जाएं तो अपने साथ एक वैलिड आईडी भी जरूर लेकर जाएं वरना उन्हें परीक्षा नहीं देने दी जाएगी। बाकी किसी भी प्रकार के ताजा अपडेट को जानने के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट विजिट करते रहें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments