HPPSC Recruitment 2020: असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरी डिटेल


HPPSC Recruitment 2020: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने लोक निर्माण विभाग असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल एंड सिविल) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत कुल 26 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल hppsc.hp.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2021 है।

Click Here For Official Notification

इसके अलावा अभ्यर्थी ध्यान दें कि वे जिस पोस्ट के लिए वे आवेदन कर रहे हैं, उससे संबंधित शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा सहित अन्य शर्तों को ध्यान से पढ़ लें, क्योंकि अगर कोई भी उम्मीदवार आवेदन पत्र में जारी शर्तों के अनुरुप हुआ तो उसका आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए इस बात का विशेष तौर पर रखें।

सरकारी नौकरी: असिस्टेंट इजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन सहित पूरी डिटेल्स

एजुकेशन क्वालिफिकेशन
असिस्टेंट इंजीनियर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी संस्थान और विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में नियमित पूर्णकालिक डिग्री प्राप्त करनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों को क्वालिफिकेशन और आयु सीमा से संबंधित पूरी डिटेल चेक करने के लिए आयोग की ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट करना चाहिए।

Read More: एलडीसी और डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित अन्य के कुल 749 पदों पर निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

ये होगी फीस
उम्मीदवारों को इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने के लिए 400 रुपये फीस जमा करनी होगी। इसके साथ ही आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को शुल्क में छूट दी जाएगी, इसकी जानकारी उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन से ले सकते हैं।

Read More: राष्ट्रिय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज संस्थान में निकली भर्तियां, 12वीं पास जल्द करे अप्लाई

ऐसे होगा सेलेक्शन
इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा या इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। यह परीक्षा शिमला में आयोजित की जाएगी। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट करना होगा।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments