Sarkari Naukri: ड्राइवर और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई


Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले दसवीं पास युवाओं के लिए भर्ती निकली हैं। यह भर्ती ग्रेड 4th और ड्राइवर के पदों पर निकाली गई है। असम राज्य सरकार के स्वास्थ्य सेवा निदेशालय ने नवीन गठित जिलों साउथ सालमारा, मानकाचर, माजुली, चराईदेओ, होजाई और बिस्वनाथ में रिक्त पदों पर निकाली गई। अधिसूचना के अनुसार ड्राइवर और 4th ग्रेड के कुल 50 पदों को भरा जाएगा। उक्त पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निदेशालय की वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया सोमवार, 7 दिसंबर को शुरू होनी है और उम्मीदवार 16 दिसंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

Click Here For Download Official Notification

पात्रता
डीएसएच असम ड्राइवर पद के लिए उम्मीदवार का मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है। उम्मीदवारों के पास चार पहिया वाहन (एलएमवी) चलाने का वैध लाइसेंस होना चाहिए। वहीं, ग्रेड 4th पदों के लिए न्यूनतम योग्यता 8वीं पास है। दोनो ही पदों के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु सीमा की गणना 1 जनवरी 2020 से की जाएगी। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

Read More: 10वीं और 12वीं पास के लिए निकली 7228 पदों पर नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

Read More: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

वेतनमान
ड्राइवर पद के लिए 14,100 – 60,500 रुपये पे-स्केल और साथ में ग्रेड-पे 5,200 रुपये प्रतिमाह
ग्रेड 4th पदों के लिए 14,100 – 60,500 रुपये पे-स्केल और साथ में ग्रेड-पे 3,900 रुपये प्रतिमाह

ऐसे करें अप्लाई
उम्मीदवार निदेशालय की वेबसाइट, dhs.assam.gov.in पर 7 दिसंबर 2020 को उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि डीएचएस असम ग्रेड 4 और ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन हेतु कोई आवेदन शुल्क नहीं जमा करना है।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments