UPSC Engineering Services Main Result 2020: इंजीनियरिंग सेवा मुख्य परीक्षा के पर‍िणाम जारी, यहां से करें डाउनलोड


UPSC Engineering Services (Main): संघ लोक सेवा आयोग ने इंजीनियरिंग सेवा मुख्य परीक्षा 2020 का रिजल्ट जारी कर दिए हैं। अब ऐसे में जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपना रिजल्ट ऑफिशियल पोर्टल upsc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। परिणामों में अपना नाम और रोल नंबर सर्च कर सकते हैं। इसके अलावा नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी उम्मीदवार रिजल्ट की जांच कर सकते हैं।

Click Here For Check result

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि जो अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में सफल हुए थे, अब उन्हें डिटेल्स एप्लीकेशनर फॉर्म (DAF) भी भरना होता है, जो आयोग की वेबसाइट https://upsconline.nic.in पर 24 दिसंबर, 2020 से 5 जनवरी, 2021 तक शाम 6 बजे तक उपलब्ध कराया जाएगा।

Read More: जूनियर रिसर्च फैलो के लिए निकली रिक्तियां, ऐसे करें अप्लाई

इंटरव्यू की डिटेल्स तय समय में उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा। हालांकि, साक्षात्कार की सही तारीख लेटर के माध्यम से उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा। इसके अलावा रोल नंबर वार इंटरव्यू की लिस्ट भी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस संबंध में अपडेट के लिए आयोग की वेबसाइट (https://upsc.gov.in) पर लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहें। उम्मीदवार इस बात का और ध्यान रखें कि आयोग की तरफ से जारी इंटरव्यू डिटेल्स में परीक्षा की तिथि और समय में बदलाव के लिए कोई भी अनुरोध किसी भी परिस्थिति में स्वीकार नहीं किया जाएगा। बता दें कि यह परीक्षा 18 अक्टूबर, 2020 को आयोजित की गई थी।

Read More: असिस्टेंट इजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन सहित पूरी डिटेल्स

Bank Jobs 2020: इंडिया एग्जिम बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

UPSC Engineering Services Main Exam 2020 Result
सबसे पहले यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं। इसके बाद आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम की जांच करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। यहां चयनित उम्मीदवारों के परिणामों और रोल नंबर पर लिखने वाला पेज स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। इसके बाद सूची में अपना रोल नंबर जांचें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी का प्रिंटआउट लेकर रख लें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments