Anganwadi Bharti 2021: आंगनवाड़ी वर्कर और सहायिका के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई


Anganwadi Bharti 2021: कर्नाटक सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग राज्य के चार जिलों - दक्षिण कन्नड़, बीडर, चिकमंगलूरू और हसन में विभिन्न स्थानों पर संचालित किये जा रहे केंद्रों पर आंगनवाड़ी वर्कर, मिनी आंगनवाड़ी वर्कर और आंगनवाड़ी हेल्पर के कुल 444 पदों पर भर्ती के लिए जिलेवार अलग-अलग भर्ती अधिसूचना जारी की है। आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार विभाग के आंगनवाड़ी भर्ती पोर्टल, anganwadirecruit.kar.nic.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन आवेदन फॉर्म के माध्यम से अपना अप्लाई कर सकते हैं। विभाग द्वारा आवेदन की अंतिम तिथि जिले के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है। जहां हसन जिले के लिए अंतिम तिथि 30 जनवरी है तो चिकमंगलूरू जिले के लिए 5 फरवरी और दक्षिण कन्नड़ व बीडर जिलों के लिए अंतिम तिथु 6 फरवरी निर्धारित की गई है। पात्रता संबंधी जरुरी डिटेल्स के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

Read More: फार्मासिस्ट के बंपर पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Govt Jobs 2021: डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित अन्य के पदों पर निकली वेकेंसी, यहां से करें अप्लाई

पात्रता
आंगनवाड़ी हेल्पर पद के लिए उम्मीदवार का 8वीं पास और आंगनवाड़ी वर्कर/मिनी आंगववाड़ी वर्कर पद के लिए 10वीं पास होना जरुरी है। इसके अतिरिक्त सभी पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष निर्धारित की गई है।

Read More: कांस्टेबल के 7 हजार से अधिक पदों पर निकली भर्ती, आवेदन प्रक्रिया जल्द होगी शुरू

Read More: टेक्निकल स्टाफ के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल

ऐसे करें अप्लाई
आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार आंगनवाड़ी भर्ती पोर्टल, anganwadirecruit.kar.nic.in पर जाएं। यहां दिए गए जिले और पद का चयन करके सबमिट करें। इसके बाद नये पेज पर मांगी गई जानकारियों को भरकर और डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करके अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

Read More: कृषि विभाग में निकली 564 पदों पर भर्तियां, यहां से करें ऑनलाइन अप्लाई

Read More: सीबीएसई 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, जानें एग्जाम और रिजल्ट से जुडी पूरी डिटेल्स


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments