OMC Recruitment 2021: बारहवीं पास युवाओं के लिए निकली नौकरियां, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा


OMC Recruitment 2021: ओडिशा माइनिंग कारपोरेशन लिमिटेड ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों पर 12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. जिन अभ्यर्थियों को इन पदों पर आवेदन करना हो वह आधिकारिक वेबसाइट www.omcltd.in पर विजिट करके आवेदन कर सकते हैं. कुल 93 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं.

Click Here For Official Notification

इन पदों पर वैकेंसी
मैनेजर (माइनिंग) के एक पद पर भर्तियां होनी हैं, तो कंपनी के डिप्टी मैनेजर (माइनिंग) के 17 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं. इन पदों के लिए अलग-अलग योग्यता व अनुभव निर्धारित किया गया है. मैनेजर के पद के लिए 20 जनवरी 2021 को इंटरव्यू होंगे. वहीं डिप्टी मैनेजर (माइनिंग) के पद के लिए इंटरव्यू 21 और 22 जनवरी 2021 को होंगे. इच्छुक अभ्यर्थियों को कम्युनिटी सेंटर, ओएमसी कॉलोनी, गोपबंधु चौक के पास यूनिट 8, भुनेश्वर, ओडिशा के पते पर इंटरव्यू के लिए पहुंचना होगा.

फोरमैन के पदों पर भी भर्ती
OMC ने फोरमैन के 39 पदों के लिए भी वैकेंसी निकली है. माइनिंग मेट के 30 पद, ब्लास्टर 04 पद, सर्वेयर के दो पदों पर भर्तियां होनी हैं. इन पदों के लिए 12वीं पास भी आवेदन कर सकते हैं. फोरमैन के लिए 8 और 9 फरवरी को इंटरव्यू होंगे, जबकि सर्वेयर के लिए सिर्फ 9 फरवरी को. इसी प्रकार माइनिंग मेट और ब्लास्टर के लिए 10 फरवरी को इंटरव्यू होंगे. अभ्यर्थियों को दिए गए प्रारूप में सभी डिटेल भरकर संबंधित दस्तावेजों के साथ कम्युनिटी सेंटर, ओएमसी कॉलोनी, रीजनल ऑफिस, बरबील, कोंझार के पते पर उपस्थित होना होगा.


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments