SBI CBO Result 2020-21: एसबीआई ने जारी किए सीबीओ लिखित परीक्षा के परिणाम, यहां से करें चेक


SBI CBO Result 2020-21: भारतीय स्टेट बैंक ने सर्किल बेस्ड ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं। सर्किल बेस्ड ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से अपना रिजल्ट देख सकते हैं। लिखित परीक्षा का आयोजन 28 नवंबर 2020 को किया गया था। जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा में अर्हता प्राप्त की है, वे इंटरव्यू के राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए हैं। इंटरव्यू तिथियों की घोषणा जल्द ही बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर की जाएगी। उम्मीदवार निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक से भी परिणाम चेक कर सकते हैं।

Click Here For Check Result

चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन टेस्ट में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर एक मेरिट सूची तैयार की जानी है। राज्यवार और श्रेणीवार रिक्तियों के 3 गुना (लगभग) तक के अभ्यर्थियों को न्यूनतम समग्र योग्यता स्कोर करने वाले उम्मीदवार के लिए राज्यवार और श्रेणीवार मेरिट सूची के शीर्ष से साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। साक्षात्कार के लिए अधिकतम अंक 100 होंगे और अंतिम चयन के लिए उम्मीदवार को साक्षात्कार में न्यूनतम योग्यता अंक प्राप्त करने होंगे।

इस भर्ती अभियान से संगठन में 3850 सर्किल आधारित अधिकारी पद भरे जाएंगे। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

SBI CBO Result 2020: ऐसे चेक करें रिजल्ट
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।
- इसक बाद होमपेज पर उपलब्ध SBI CBO Result 2020 के लिंक पर क्लिक करें।
- आपकी स्क्रीन पर नई पीडीएफ फाइल खुल जाएगी, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments