SSC MTS 2020 Notification: एसएससी ने बदला शेड्यूल, अब एमटीएस भर्ती का नोटिफिकेशन 5 फरवरी को होगा जारी


SSC MTS 2020-21 Notification: कर्मचारी चयन आयोग ने मल्टी टास्किंग (नॉन-टेक्निकल) स्टाफ भर्ती परीक्षा 2020 के टाइम शेड्यूल में संशोधन किया है। आयोग द्वारा 2 फरवरी को जारी किए जाने वाला नोटिफिकेशन अब 5 फरवरी को जारी किया जाएगा। आयोग ने आज 29 जनवरी 2021 को ऑफिसियल नोटिस जारी कर दिया है। हालांकि, अधिसूचना जारी होने में 3 दिन की घोषित देरी के बाद आवेदन की नई अंतिम तिथि को लेकर आयोग ने अपडेट जारी नहीं किया है। पहले अंतिम तिथि 18 मार्च 2021 थी।

Click Here For Official Notice

SSC MTS 2020-21 Schedule
कोरोना महामारी के कारण स्थगित होती रही विभिन्न परीक्षाओं के लिए 1 अक्टूबर से 31 अगस्त 2021 तक की अवधि के लिए एसएससी द्वारा जारी संशोधित एग्जाम कैलेंडर के अनुसार वर्ष 2020 की लंबित एसएससी एमटीएस परीक्षा 2020 के लिए नोटिफिकेशन 2 फरवरी 2021 को किया जाना था। एसएससी एमटीएस नोटिफिकेशन जारी होते ही इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, ssc.nic.in पर विजिट करके एसएससी एमटीएस 2020-21 नोटिफिकेशन देख पाएंगे और ऑनलाइन अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

Read More: राजस्थान में 8वीं से पीजी डिग्रीधारी युवाओं के लिए निकली बंपर नौकरियां, यहां से करें अप्लाई

SSC MTS 2020-21 Full Details
केंद्र सरकार के मंत्रालयों और विभागों के साथ-साथ देश भर के विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित क्षेत्रों में स्थित कार्यालयों में सामान्य केंद्रीय सेवा के अंतर्गत ग्रुप सी के पदों पर भर्ती कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा एमटीएस परीक्षा के माध्यम से की जाती है। आयोग द्वारा इन केंद्रीय विभागों में 7वें वेतन आयोग के पे-मैट्रिक्स लेवल-1 के वेतनमान पर घोषित रिक्तियों के लिए हर वर्ष आयोजित की जाने वाली मल्टी टास्किंग (नॉन-टेक्निकल) स्टाफ भर्ती परीक्षा के माध्यम से उम्मीदवारों का चयन किया जाता है।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments