HSSC Clerk Result 2021: एलडीसी भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी, यहां से करें चेक


HSSC Clerk Result 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने एलडीसी और यूडीसी भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे अपने नतीजे आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, hssc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए एलडीसी के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) का आयोजन 24 फरवरी 2020 को किया गया था, वहीं, एलडीसी पदों के लिए परीक्षा 25 फरवरी को आयोजित की गई थी। एलडीसी भर्ती परीक्षा के परिणाम चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं या पत्रिका डॉट कॉम के पेज दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।

Click Here For Check Result

डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 23 फरवरी से
लिखित परीक्षा में सफल रहे उम्मीदवारों के डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन अगले चरण के अंतर्गत किया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को निर्धारित तिथियों पर सुबह 9 बजे ताउ देवी लाल स्टेडियम, सेक्टर 3, पंचकूला में उपस्थित होना होगा। उम्मीदवारों को सभी शैक्षणिक दस्तावेजों की कॉपी और ओरिजनल डाक्यूमेंट्स भी लाने होंगे।

How To Check HSSC Clerk Result 2021
हरियाणा एलडीसी, यूडीसी रिजल्ट 2020-21 देखने के लिए उम्मीदवारों को आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद लिखित परीक्षा में सफल घोषित उम्मीदवारों के रोल नंबर पीडीएफ फाइल में ओपेन होंगे, जिसमें उम्मीदवार अपना रोल नंबर सर्च कर पाएंगे। परिणामों को चेक करने के बाद उम्मीदवारों को सॉफ्ट कॉपी सेव कर लेनी चाहिए।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments