Latest Jobs: विद्युत् विभाग में जेई के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई


UPPCL JE Application 2021: उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल), लखनऊ द्वारा हाल ही विज्ञापित जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज, 3 फरवरी से शुरू हो गयी है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निगम यूपीपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, uppcl.org पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यूपीपीसीएल द्वारा जूनियर इंजीनियर (सिविल) भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 23 फरवरी 2021 निर्धारित की गयी है। हालांकि, उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन के समय निर्धारित 1000 रुपये का शुल्क जमा करना होगा। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से 23 फरवरी तक जमा करना होगा, जबकि भारतीय स्टेट बैंक के चालान के जरिए शुल्क 25 फरवरी तक जमा किये जा सकेंगे।

Click Here For Official Notification

Click Here For Apply online

यूपीपीसीएल हेल्पलाइन

उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन ने जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन के समय उम्मीदवारों की सहायता के लिए हेल्पलाइन जारी किया है। उम्मीदवार ऑनलाइन में किसी भी प्रकार की तकनीकी समस्या के लिए फोन नंबर 022-61306204 पर कॉल कर सकते हैं या ईमेल आईडी helpdesk.jecivil@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया

आवेदन के लिए उम्मीदवार उपर दिये गये डायरेक्ट लिंक ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जा सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया तीन चरणों में पूरी होगी – पंजीकरण, अप्लीकेशन फॉर्म को भरना और आवेदन शुल्क का भुगतान। पहले चरण में उम्मीदवारों को अपने ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर और अन्य विवरणों को भरकर पंजीकरण करना होगा। इसके बाद आवंटित यूजर आईडी और पासवर्ड को भरकर लॉगिन करना होगा। लॉगिन के बाद उम्मीदवारों को विवरणो को भरकर और अपने फोटो व हस्ताक्षर की स्कैन कॉपी अपलोड करनी होगी। इसके बाद आवेदन शुल्क का ऑनलाइन/आफलाइन भुगतान करना होगा।

 


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments