MPPSC MO Recruitment 2021: मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, आवेदन जल्द होंगे शुरू


MPPSC MO Recruitment 2021: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने मेडिकल ऑफिसर के रिक्त पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है। यह भर्ती राज्य के परिवार एवं स्वास्थ्य कल्याण विभाग में रिक्त पदों के लिए निकाली गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 15 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मार्च 2021 निर्धारित की गई है। आवेदन और अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.mppsc.nic.in पर जाएं।

Click Here For Official Notification

रिक्तियों का विवरण
कुल पदों की संख्या: 727 पद
पद का नाम - मेडिकल ऑफिसर

महत्वूपर्ण तिथियां:
आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि: 15-02-2021
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 14-03-2021
एप्लीकेशन में करेक्शन की तिथि: 20-2-2021

शैक्षणिक योग्यता: मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को MBBS या भारतीय चिकित्सा परिषद् की अन्य कोई समतुल्य डिग्री होनी चाहिए। साथ ही मध्य प्रदेश चिकित्सा परिषद् में स्थायी पंजीयन होना चाहिए।


आयु सीमा
मेडिकल ऑफिसर के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। आयु की गणना 01 जनवरी 2021 के आधार पर की जाएगी। आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को राज्य सरकार के नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।


आवेदन शुल्क
अनारक्षित कैटेगरी अथवा राज्‍य के बाहर के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन शुल्‍क 500/- रुपये.
मध्‍यप्रदेश के आरक्षित वर्ग के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250/- रुपये.

ऐसे करें अप्लाई
आवेदक अपने ऑनलाइन आवेदन निर्धारित अंतिम तारीख तक करने के बाद उसका प्रिंट आउट ले लें। उसके बाद ऑनलाइन आवेदन के प्रिंट आउट के साथ कैंडिडेट्स अपने समस्त प्रमाणपत्रों की प्रमाणित फोटो कॉपी संलंग्न कर मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के कार्यालय में 26 मार्च 2021 तक जमा करवा दें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments