आरआरबी एनटीपीसी छठे चरण की परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी और डेट यहां से करें चेक, ये रहा डाइरेक्ट लिंक


RRB NTPC Phase 6 CBT-1 2021: रेलवे भर्ती बोर्ड ने एनटीपीसी फेज 6 की परीक्षा के लिए तिथियों की घोषणा कर दी है। इस संबंध में आरआरबी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट, rrbcdg.gov.in पर नोटिस जारी कर दिया है। जारी किए गए नोटिस के मुताबिक, छठे चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा का आयोजन 1, 3, 5, 6, 7 और 8 अप्रैल 2021 को किया जाएगा। उम्मीदवार परीक्षा का शेड्यूल चेक करने के लिए निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

Click Here For RRB NTPC Phase-6 CBT Detailed Notice

Login to view and download e-call letter, Exam city & date intimation slip, Free Travel Authority (Bhubaneswar)

एनटीपीसी सीबीटी-1 के छठे चरण की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार, संबंधित जोन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर परीक्षा की नवीनतम सूचना देख सकते हैं। एनटीपीसी फेज 6 की परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी, डेट और फ्री ट्रैवलिंग पास का लिंक आज रात 9 बजे एक्टिव कर दिया गया है। उम्मीदवारों ने जिस आरआरबी से आवेदन किया था, वहां आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

बता दें कि आरआरबी एनटीपीसी 5वें चरण की परीक्षा 27 मार्च तक आयोजित होगी। एनटीपीसी भर्ती सीबीट-1 के पांचवें चरण में 19 लाख अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे। रेलवे द्वारा जारी नोटिस के मुताबिक जिन उम्मीदवारों का नंबर पांचवें चरण में भी नहीं आया है, वे आगे के चरणों में शामिल हो सकेंगे। एनटीपीसी भर्ती के लिए देश भर से कुल 1.25 करोड़ अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था।

परीक्षा से 4 दिन पूर्व अपलोड होंगे प्रवेश पत्र
रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड द्वारा फेज 6 की परीक्षा के एडमिट कार्ड एग्जाम डेट से 4 दिन पूर्व आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। हालांकि, उम्मीदवार एग्जाम डेट और एग्जाम सिटी की जानकारी, बोर्ड की वेबसाइट पर लॉगिन करके हासिल कर सकते हैं। आज यानी 22 मार्च, 2021 को लिंक सक्रिय कर दिया गया है। उम्मीदवारों ने जिस जोन से अप्लाई किया है, उसी आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट से अपनी एनटीपीसी फेज 6 एग्जाम सिटी और एग्जाम डेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। एग्जाम सिटी और एग्जाम डेट की जानकारी के लिए लिए कैंडिडेट को लॉगइन करना होगा। एनटीपीसी छठे चरण की परीक्षा में 6 लाख उम्मीदवार शामिल होंगे।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments