Air Force Group X, Y Exam 2021 Postponed: कोरोना के चलते वायु सेना भर्ती परीक्षा स्थगित, जल्द जारी होगी नई तिथियां


Air Force Group X, Y Exam 2021 Postponed: भारतीय वायु सेना में ग्रुप-X और ग्रुप -Y के पदों पर Sarkari Naukri के आयोजित होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया है। केंद्रीय वायु सैनिक चयन बोर्ड ने इसके लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन भी जारी किया है। कोरोना संक्रमण में वृद्धि के मामलों को देखते हुए और विभिन्न राज्यों द्वारा लगाये जा रहे प्रतिबंधों के चलते अब यह परीक्षा नए शेड्यूल के मुताबिक होगी। सीएएसबी द्वारा ग्रुप X और ग्रुप Y भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा 18 से 22 अप्रैल 2021 तक आयोजित होनी थी। परीक्षा को लेकर लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इस भर्ती के लिए अधिसूचना जनवरी 2021 में जारी की गई थी और आवेदन की अंतिम तिथि 7 फरवरी 2021 निर्धारित की गई थी।

Click Here For Official Notification

Air Force Group X, Y Exam 2021 Revised Date
सीएएसबी द्वारा जल्द ही परीक्षा की नई तिथियों को लेकर फ्रेश अपडेट बोर्ड की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। परीक्षा से संबंधित लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर समय-समय से विजिट करते रहें। अभ्यर्थी किसी भी समस्या के लिए इन 020-25503105/106 टेलीफोन नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

Read More: आरडीपीआर में यंग प्रोफेशनल्स के लिए निकली कई पदों पर भर्ती, जल्द करें अप्लाई

18 से 22 अप्रैल तक होनी थी परीक्षा
सीएएसबी द्वारा जारी की गई एयरमेन भर्ती अधिसूचना (01/2022) के अनुसार निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 18 अप्रैल से 22 अप्रैल 2021 तक किया जाना प्रस्तावित था। कोविड-19 महामारी के मामलों को देखते हुए बोर्ड ने इसे स्थगित करने का फैसला लिया है। परीक्षा के लिए नई तिथियां जारी होने के साथ ही जारी की गई गाइडलाइन का पालन करना उम्मीदवारों के लिए जरूरी होगा।

Read More: क्लर्क और डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू, यहां से करें अप्लाई

Web Title: Air Force Group X & Y Exam 2021 Postponed


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments