APPSC Group I main result declared : एपीपीएससी ग्रुप वन मेन एग्जाम का रिजल्ट जारी, यहां से करें डाउनलोड


APPSC Group I main result declared : आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग ( APPSC ) विजयवाड़ा ने ग्रुप वन सेवा मेन परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। ग्रुप वन सेवा मेन परीक्षा की सूची जारी होने के बाद अब सफल अभ्यर्थियों के अकादमिक दस्तावेजों का सत्यापन होगा साथ ही उन्हें साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगां। बता दें कि आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग ( Andhra Pradesh Public Service Commission ) ने मुख्य परीक्षा ( Main Exam ) का आयोजन 14 दिसंबर से 20 दिसंबर 2020 के दौरान आयोजित किया था।

Read More: Government jobs: हजारों पदों पर निकली सरकारी नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

सूची में शामिल उम्मीदवारों के दस्तावेजों को होगा वेरिफिकेशन

APPSC Group I main result declared : एपीपीएससी ( APPSC ) की ओर से जारी नोटिस में बताया गया है कि मेन परीक्षा में सफल उम्मीदवारों की सूची प्रोविजनल रूप से जारी कर दिया गया है। अब सफल अभ्यर्थियों के शैक्षिक दस्तावेजों का वेरिफिकेशन होगा और उन्हें साक्षात्कार में शामिल होने के लिए तय तिथि और समय की सूचना आयोग की ओर से दी जाएगी। योग्य और सफल उम्मीदवार मेन परीक्षा परिणाम आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.psc.ap.gov.in. पर जाकर देख सकते हैं।

Read More: Government Jobs: बीओबी में आवेदन की अंतिम तारीख आज, फटाफट करें अप्लाई

बता दें कि पिछले साल कोरोना वायरस संक्रमण की पहली लहर के बीच एपीपीएससी मेन परीक्षा का कार्यक्रम तीन बार रद्द हुआ था। लास्ट में ग्रुप वन सेवा के लिए प्रारंभिक परीक्षा में सफल उम्मीदवारी 14 दिसंबर से 20 दिसंबर 2020 के दौरान मुख्य परीक्षा में शामिल हुए थे। अब एपीपीएससी ने मेन परीक्ष का रिजल्ट जारी कर दिया है।

Read More: Maharashtra Post Office GDS Recruitment 2021: जीडीएस के हजारों पदों पर निकली भर्तियां, फटाफट करें अप्लाई

Web Title: appsc group one main result declared


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments