BFUHS Staff Nurse Recruitment 2021: स्टॉफ नर्स के सैकड़ों पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन की अंतिम तारीख 15 मई


BFUHS Staff Nurse Recruitment 2021 : स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में सरकारी नौकरी के लिए प्रयासरत युवाओं के लिए सुनहारा मौका सामने आया है। बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस ने स्टाफ नर्स के सैकड़ों पदों पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। बीएफयूएचएस स्टाफ नर्स रिक्रूटमेंट 2021 के तहत कुल 503 पदों पर भर्तियां होनी है। बीएफयूएचएस ने यह नियुक्तियां कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से निकाली है। इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीएफयूएचएस की आधिकारिक वेबसाइट bfuhs.ac.in पर जाकर ऑनलाइन के जरिए आवेदन कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन करने से पहले आवेदक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से चेक कर लें। नोटिफिकेशन के शर्तों के मुताबिक ही आवेदन करें। अगर फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो उसे रिजेक्ट माना जाएगा। बता दें कि बीएफयूएचएस भर्ती प्रक्रिया के तहत 503 रिक्तियों में से 473 रिक्तियां सरकारी मेडिकल कॉलेज अमृतसर के अलावा पटियाला सहित अन्य अस्पतालों में नियुक्तियां की जाएंगी।

Read More : Government jobs: ग्रेजुएट युवाओं के लिए निकली हजारों भर्तियां, फटाफट करें अप्लाई

Important Dates :

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख 29 अप्रैल 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 मई 2021

अनिवार्य योग्यता

स्टाफ नर्स के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Read More : Rajasthan Police Constable Recruitment 2019 : एमबीसी के शॉर्टलिस्टेड आवेदकों को नोटिस जारी, मेडिकल टेस्ट 4 मई को

ऐसे करें आवेदन

स्टाफ नर्स के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 15 मई 2021 को या उससे पहले bfuhs.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं। वहीं ऑनलाइन आवेदन करने के लिए जल्द ही लिंक एक्टिव कर दिया जाएगा।

Read More: Meghalaya PWD Roads Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियरों के पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख 21 मई

Web Title: BFUHS Staff Nurse Recruitment 2021 Released Notification For Staff Nurse


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments