ग्रेजुएट युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, जल्द करें अप्लाई


नई दिल्ली। भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (Bharat Heavy Electricals Limited), ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर प्रदान किया है। जो उम्मीदवार इस पद को पाने की योग्यता रखते है वो जल्द ही करें एप्लाई। ऐसे इच्छुक उम्मीदवारों इस पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन दे सकते हैं। इसके आवेदन की प्रक्रिया आज यानी 5 अप्रैल 2021 से ऑनलाइन शुरू कर दी गई है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार BHEL की आधिकारिक वेबसाइट bhel.com पर जाकर Recruitment सेक्शन के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं।

BHEL Vacancy Details:

BHEL में रिक्त पदों की संख्या 40 है जिसमें से 25 पद अनारक्षित श्रेणी, 10 ओबीसी, 2 अनुसूचित जाति, 2 ईडब्ल्यूएस और एक एसटी कैटेगरी के लिए निर्धारित किए गए हैं।

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि:

रिक्त पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवारों को पहले देनी होगी। जिसका एग्जाम 23 मई 2021 को लिया जाएगा। आवेदन देने के बाद उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड 07 मई 2021 जारी कर दिए जाएंगे। आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 अप्रैल रखी गई है। और परीक्षा की तारीख- 23 मई 2021 निर्धारित की गई है।

BHEL Supervisor Trainee Salary:

वेतन की जानकारी इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 33,500-1,20,000/ रुपये प्रतिमाह तक वेतन दिया जाएगा।

Selection Process: चयन प्रक्रिया BHEL Supervisor Trainee के पदों पर उम्मीदवारों को दो तरह की परीक्षाओं से होकर गुजरना पड़ेगा। इनका चयन लिखित परीक्षा और ग्रुप डिस्कशन के आधार पर किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल बेवसाइट पर जाकर देख सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments