CBSE Board Exam 2021: बोर्ड परीक्षा को लेकर बढ़ने लगी मांग, प्रियंका गांधी से लेकर बाल अधिकार आयोग ने किया परीक्षा रद्द करने का आग्रह


CBSE Board Exam 2021: सीबीएसई 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा को लेकर अब राजनेता से लेकर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी इसे रद्द करने की मांग पर अड़ी हुई हैं। दिल्ली बाल अधिकार संरक्षण आयोग (Delhi Commission For Protection Of Child Rights) ने अब सीबीएसई को इस संबंध में पत्र लिखकर बोर्ड परीक्षा को रद्द कराने की मांग की है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए सीबीएसई की परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की है। इसे लेकर उन्होंने रविवार, 11 अप्रैल, 2021 को केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को पत्र भी लिखते हुए परीक्षाओं को रद्द कराने का आग्रह किया है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, ने भी केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय (Ministry Of Education) और केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) से बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग की है।

अध्यक्ष अनुराग कुंडू ने लिखा पत्र

दिल्ली बाल अधिकार संरक्षण आयोग अध्यक्ष अनुराग कुंडू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “पिछले एक सप्ताह में मिल रहे कोरोना संक्रमित लोगों के लाखों के आंकड़े के साथ लगभग 5,000 मौतें हुईं हैं। इस बिंदु पर परीक्षा आयोजित करना नासमझी है


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments