Government Jobs: बीओबी में आवेदन की अंतिम तारीख कल, फटाफट करें अप्लाई


Government Jobs: बैंक ऑफ बड़ौदा एचआर भर्ती 2021 ( BOB HR Recruitment 2021 ) के में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया का कल यानि 29 अप्रैल 2021 अंतिम दिन है। इसके बाद बैंक ऑफ बड़ौदा रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को बंद कर देगा। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक एचआर पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वे बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण प्रक्रिया 9 अप्रैल, 2021 को शुरू हुई थी। इस भर्ती अभियान के तहत बीओबी 511 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती करेगा।

Read More: Government jobs: हजारों पदों पर निकली सरकारी नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

Bob hr recruitment 2021 registration

एचआर पद के लिए इच्छुक और योग्य आवेदक जल्द अपना पंजीकरण करा लें। नहीं तो वो सरकारी नौकरी पाने के इस मौके को गंवा बैठेंगे। यहां पर इस बात का ध्यान रखें कि पंजीकरण की प्रक्रिया केवल तभी पूरी होती है जब आवेदन पूर्ण रूप से जमा किया जाता है और शुल्क भुगतान के लिए अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले बैंक में ऑनलाइन मोड के माध्यम से शुल्क जमा किया जाता है।

Read More: Maharashtra Post Office GDS Recruitment 2021: जीडीएस के हजारों पदों पर निकली भर्तियां, फटाफट करें अप्लाई

ऐसे करें आवेदन

एचआर पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार सबसे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर विजिट करें। इसके बाद करिअर सेक्शन में जाएं। करिअर सेक्शन में संबंधित भर्ती विज्ञापन का लिंक और ऑनलाइन आवेदन के लिंक दिए गए हैं। उम्मीदवार इस लिंक पर क्लिक कर आवेदन भेज सकते हैं। इसके अलावा यहां मांगे गए विवरणों को भरना होगा। जरूरी दस्तावेजों की सॉफ्ट कॉपी को अपलोड करना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा निर्धारित आवेदन शुल्क 600 रुपए भरना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड में किया जा सकता है। एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपए का ही आवेदन शुल्क जमा करना है।

Read More: UPPSC PCS Prelims 2021 Exam Dates: कोरोना महामारी के बीच 13 जून को आयोजित होगी पीसीएस परीक्षा, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

Web Title: Bob hr recruitment 2021 registration ends 29th April


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments