HPSC Exam 2021 Date Postponed: सहायक प्रोफेसर और साइंटिस्ट अन्य पदों पर परीक्षा स्थगित, पढ़ें पूरी डिटेल्स


HPSC Exam 2021 Date Postponed: कोविड-19 संकट को देखते हुए हरियाणा लोक सेवा आयोग ( HPSC ) ने जूलॉजी, फिजिकल एजुकेशन, पंजाबी, संस्कृत, रसायन विज्ञान विषय में सहायक प्रोफेसर, साइंटिस्ट ग्रुप बी अधिकारी, इलेक्ट्रिशियन और तहसीलदार के खाली पदों को भरने के लिए अप्रैल और मई में प्रस्तावित परीक्षा स्थगित कर दी है। एचपीएससी ने योग्य आवेदकों से कहा है कि इस बारे में ताजा अपडेट जानने के लिए एचपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें। नए सिरे से तय तारीख, समय और स्थान के बारे में एचपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट http://hpsc.gov.in पर सबसे पहले जानकारी मुहैया कराई जाएगी।

Read More: NHM Maharashtra Recruitment 2021: स्टाफ नर्स और डीईओ सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

अप्रैल और मई में होनी थी परीक्षा
एचपीएससी द्वारा जारी नोटिस के मुताबिक परीक्षा स्थगित करने के बारे में जानकारी विज्ञापन के जरिए भी दे दी गई है। एचपीएससी ने प्रशासनिक कारणों की वजह अगले आदेश तक के लिए परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया है। साथ ही ताजा अपडेट जानने के लिए सभी को आधिकारिक वेबसाइट पर जांच करते रहने की सलाह दी है। बता दें कि एचपीएससी ( HPSC ) की इन पदों पर परीक्षा 23 से 25 अप्रैल और 2 मई 2021 को होनी थी।

Read More: Sail Recruitment 2021 Jobs: सेल में निकली मेडिकल ऑफिसर और स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती, जल्द करें अप्लाई

एचपीएससी ने उम्मीदवारों को दी तैयारी जारी रखने की सलाह


हरियाणा लोक सेवा आयोग ( Haryana Public Service Commission ) की इस परीक्षा के माध्यम से सहायक प्रोफेसर और वैज्ञानिक बी पदों के लिए कुल 787 रिक्तियां भरी जानी है। इनमें 263 रिक्तियां साइंटिस्ट बी के लिए और 524 असिस्टेंट प्रोफेसर पद के खाली हैं। एचपीएससी ने उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा की तैयारी जारी रखें और आगामी परीक्षाओं के लिए खुद को तैयार रखें।

Read More: Bank Jobs - IDBI Bank Recruitment 2021: आईडीबीआई ने सीडीओ सहित सहित अन्य पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

Web Title: HPSC Exam 2021 Postponed: Date date update


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments